Connect with us

Entertainment

JalshaMoviezhd: Download South movies, Bollywood, Hollywood, Tamil movies

दोस्तों साउथ की फिल्में लगभग सभी को पसंद है और आप ये पोस्ट पढ़ रहे है तो आप भी मूवीज देखने के शोकिन है दोस्तों इसी को ध्यान में रखते हुए आज हम एक ऐसी वेबसाइट लेके आये है जिसने कुछ ही दिनों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है जी है दोस्तों हम बात कर रहे है jalshamoviezhd की |  

ये एक pirated website है जहां से आप jalshamoviez south 2019 ,Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu , kannad movies को फ्री में download कर सकते हैं

ऐसी वेबसाइटें अवैध रूप से कॉपीराइट की गई बॉलीवुड मूवीज़, बंगाली मूवीज़ और टीवी शो को अपनी वेबसाइट पर बिना owner कि permission के अपलोड कराती है। परिणामस्वरूप, विभिन्न फिल्म उद्योगों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। हालांकि, सरकार ऐसी वेबसाइटों को विभिन्न तरीकों से ब्लॉक करने के लिए विशेष कानूनों को लागू करने की कोशिश कर रही है। लेकिन इंटरनेट की इस विशाल रेंज में ऐसी वेबसाइटों को पूरी तरह से ब्लॉक करना एक मुश्किल काम है।

इस वेबसाइट पर रोज के लाखों लोग visit करते है और यहां से मूवीज को फ्री में डाउनलोड करते है।

इसके अलावा और भी वेबसाइट है पर इस वेबसाइट के ट्रैफिक से इसकी पसंद का अंदाज़ा लगाया जा सकता है इस वेबसाइट पर रोज के 2.2 million लोग विजिट करते है movies के release के कुछ घंटो बाद ही jalshamoviez uk के द्वारा उसे leak कर दिया जाता है

आइए बात करते हैं कि कैसे अवैध साइटों जैसे jalshamoviez guru काम करते हैं।

jalshamoviez क्या है? | What is jalshamoviezhd

jalshamoviez एक pirated वेबसाइट है जहाँ से आप jalshamoviez Punjabi, jalshamoviez web series, jalshamoviez tamil, jalshamoviez bollywood 2020 और कई तरह की latest or new फिल्में free में डाउनलोड कर सकते है कुछ ही दिनों में ये काफी लोक प्रिय वेबसाइटों में से एक बन गयी है।

jalshamoviez एक pirated वेबसाइट है जहाँ से आप jalshamoviez Punjabi, jalshamoviez web series, jalshamoviez tamil और कई तरह की latest or new फिल्में free में डाउनलोड कर सकते है अभी कुछ ही दिनों में ये काफी चर्चित वेबसाइटों में से एक बन गयी है।

jalshamoviezhd 2020 पर अलग-अलग quality में movies देखने को मिल जाएगी।। यहां अन्य websites की तुलना में बहुत अधिक ट्रैफ़िक आ रहा है।आप इस वेबसाइट से HD quality में latest movies download करने के साथ साथ latest movies, TV drama, Web Series और भी बहुत सारे viral कंटेंट भी डाउनलोड कर सकते है।

भारत के अलावा अन्य देशों के लोग भी south movies और Hindi dubbed movies देखना बहुत पसंद करते है और मूवीज डाउनलोड के लिए jalshamoviez साइट का उपयोग करते हैं।

Other Torrent Sites Like Jalshamoviez

दोस्तों इस तरह की और बहुत सी websites है जो illegal तरीके से movies अपलोड करती है इन pirated websites की संख्या दिन-प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है क्योकि इससमे अच्छी कमाई है इसलिए लोग इन websites की तरफ आकर्षित हो जाते हैं.

Tamilrockers, khatrimaza pro, Filmywap, Filmyzilla, Pagalworld, Kuttymovies, Skymoviez, mp4moviez, Movierulz, Coolmoviez.

Movies Leaked By jalshamoviez zone:

jalshamoviez zone नियमित रूप से अपनी वेबसाइट पर टीवी शो से शुरू होने वाली विभिन्न प्रकार की फिल्में अपलोड करता है। विभिन्न हॉलीवुड फिल्में और भारत के विभिन्न लोकप्रिय टीवी शो जैसे The kapil sharma show , BigBoss 14 , nagin , magicgirl आदि अपनी वेबसाइट पर अपलोड करता है।

How Popular Is Jalshamoviez ?

Jalshamoviez xyz पर हर दिन करोड़ो लोग आते हैं, इस वेबसाइट की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है की जिससे इस वेबसाइट की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है। कुछ महीनों में एलेक्सा रैंक 907424 से घटकर 79,619 हो गई है  और विभिन्न स्रोतों के अनुसार, प्रत्येक आगंतुक इस वेबसाइट पर लगभग 4 मिनट खर्च करता है। और नतीजतन, इस वेबसाइट के मालिक को हर महीने कई करोड़ रुपए की कमाई होती है।

लेकिन यहां एक बात clear कर दे की Jalshamoviez xyz एक Pirated Website है जो की गैर कानूनी तरीके से अपनी वेबसाइट पर मूवीज अपलोड करती  है इसलिए भारत सरकार इस नाम के domain को ban कर देती है और इसे गैर कानूनी घोषित कर दिया है।

लेकिन ये वेबसाइट कोई एक व्यक्ति विशेष का काम नही है बल्कि Jalshamoviez xyz की पूरी एक टीम होती है जो इसे मिलाकर चलाती है जो इंटरनेट की दुनिया में काफी सक्रिय रहती है। और जैसे ही भारत सरकार इनकी Website को Block करती है तो वैसे ही इनकी team आपना सारा डाटा नए Domain पर transfer कर अपना काम वहीँ से शुरू कर देती है।

यह भी देखें 👉👉 Tamilrocker new Link: Download Bollywood, Hollywood Movies

Steps to Download Movie:

Step1. सबसे पहले आप अपने mobile, computer या laptop में  VPN (virtual private network ) को on कर लें। जिससे website में enter कर सकें

Step 2 अब आप JalshaMoviez guru वेबसाइट में visit करें (Note: वेबसाइट के working link नीचे उपलब्ध हैं)

Step 3 अब आप जिस भी movie को download करना चाहते है उसे searchbar से खोजें।

Step 4 अब की category के अनुसार movie select कर सकते हैं।

Step 5 अब जिस Movie को download करना है उसे choose करें और Download Button पर click करें।

Step 6 निर्देशों का पालन करते हुए JalshaMoviez.org से movie Download कर सकते हैं।

JalshaMoviez 2020 Live Link:

illegal होने की वजह से इन वेबसाइटों के domain block हो जाते है जिसकी वजह से इनके पुराने domain से नए domain में redirect किया जाता है। इस वेबसाइट के द्वारा content को illegal तरीके से वेबसाइट पर upload किया जाता है।

JalshaMoviez के कुछ link इस प्रकार हैं:-

jalshamoviez pw
jalshamoviez.us
jalshamoviez.ml
jalshamoviez best
jalshamoviez icu jalshamoviez.fm
jalshamoviez.vip jalshamoviez.com
jalshamoviez.ccv jalshamoviez.cl
jalshamoviez.cf jalshamoviez.cc

क्या JalshaMoviez icu का उपयोग करना गैरकानूनी है?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2020 Wishestatus Theme by Nikunj, powered by WordPress.